युवा एयर क्राफ्ट इंजीनियर राम किशोर पाल ने पारिवारिक एकता तथा सामाजिक एकता अभियान से युवाओं को जोड़ने का वादा किया


लखनऊ 21 जून 2021। पाल वल्र्ड टाइम्स वेबसाइट के प्रधान कार्यालय, रायबरेली रोड में पारिवारिक एकता तथा सामाजिक एकता पर एडीटर इन चीफ प्रदीपजी पाल से चर्चा करने के लिए युवा एयर क्राफ्ट इंजीनियर राम किशोर पाल आज पधारे। आपसे भारतीय संस्कृति के आदर्श तथा लोकमाता अहिल्या बाई होलकर के वसुधैव कुटुम्बकम, सर्व-धर्म समभाव, पारिवारिक एकता, विश्व एकता तथा सार्वभौमिक जय जगत के विचारों को घर-घर तक पहुंचाने के लिए व्यापक चर्चा हुई। युवा साथी ने इस अभियान को वैचारिक तथा तकनीकी हर सम्भव सहयोग तथा अधिक से अधिक युवाओं को इस अभियान से जोड़ने का वादा किया। 
    परिचर्चा का शुभारम्भ युवा राम किशोर पाल ने वसुधैव कुटुम्बकम् की प्रेरणा लोकमाता अहिल्या बाई होलकर तथा सभी महान धर्मों के ईश्वरीय संदेशवाहकों के चित्र के समक्ष दीप प्रज्जवलित करके किया। 
    प्रदीपजी ने श्री पाल को मेरठ उत्तर प्रदेश से प्रकाशित हरि कमल दर्पण, साप्ताहिक समाचार पत्र की प्रतियां भेंट की। साथ ही प्रदीपजी ने इसके सदस्य बनने तथा अन्य परिजनों को बनाने के लिए प्रेरित किया गया। साथ ही आपको कानपुर तथा उन्नाव, उत्तर प्रदेश से प्रकाशित स्मारिकायें पढ़ने-पढ़ाने के लिए सादर भेंट की गयी।  
    उल्लेखनीय है कि पाल वल्र्ड टाइम्स न्यूज तथा वैवाहिक वेबसाइट ने अल्प समय में समाज में अपना सम्मानजनक स्थान बना लिया है। इस वेबसाइट के अलावा वाट्सअप, फेसबुक तथा प्रिन्ट मीडिया के द्वारा सामाजिक, पारिवारिक तथा वैवाहिक रिश्ते तलाशने तथा पारिवारिक एकता की उल्लेखनीय सेवायें की जा रही हैं। स्वतंत्र पत्रकारिता के माध्यम से समाज को जोड़ने के इस अभिनव अभियान को आर्थिक सहायता देने के लिए आप इसके सम्मानीय सदस्य, सम्मानीय संरक्षक तथा अपने संस्थान के विज्ञापन देकर इससे जुड़ सकते हैं। समाज के सकारात्मक समाचारों को इस वेबसाइट में विशेष स्थान दिया जाता है। परिचर्चा का समापन पर श्रीमती उमाजी पाल ने आपके प्रति धन्यवाद प्रकट किया।

पाल वर्ल्ड टाइम्स की खबरों को शेयर करें और सोशल मीडिया पर भी फॉलो करना न भूलें।