मिशन पंचायत चुनाव 2021 के लिए पाल समाज का आॅनलाईन वेबिनार आयोजित


असंध, Karnal --- 28 जून (राहुल पाल) हरियाणा मे होने वाले पंचायत चुनाव मे पाल समाज की भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए समाज के लोगो द्वारा एक आॅनलाईन वेबिनार आयोजित किया गया जिसमे हरियाणा के प्रत्येक जिले एवं दिल्ली से लोग जुडे़ एवं अपने विचार प्रस्तुत किए। कार्यक्रम शैफर्ड नंदकिशोर धनगर दिल्ली के नेतृत्व मे हुआ और समाज मे जागरूकता फैलाने को लेकर सदस्यो ने अपने सुझाव रखे।
               शैफर्ड नंदकिशोर ने कहा कि मिशन पंचायत चुनाव 2021 के संदर्भ मे पाल समाज के युवा सोशल मीडिया की उपयोगिता को ध्यान मे रखते हुए सोशल मीडिया के माध्यम से भी लोगो मे जागरूकता ला सके है। पंचायत चुनाव बहुत ही महत्तवपूर्ण चुनाव होते है, इन चुनावो मे अपनी जीत दर्ज करा समाज राजनैतिक क्षेत्र मे मजबूत हो सकता है। इसीलिए अभी से ही समाज के लोगो के बीच जाकर विशेष जागरूकता अभियान चलाकर अपने उम्मीदवार चुनावी मैदान मे उतारे जाएंगे। उन्होने कहा कि समाज के लोगो को मिलजुल कर आपसी सहयोग से विजय दिलाने मे अपनी सहभागिता देनी होगी। इसके लिए प्रत्येक व्यक्ति को अपने कर्त्तव्य का निर्वाहन पूरी ईमानदारी एवं निस्वार्थ भावना से करना होगा तभी हम अपने समाज के गौरवशाली इतिहास को पुनः प्राप्त करने का लक्ष्य पूरा कर सकेंगे।
         वेबिनार मे जुडे़ सुखबीर पाल ने कहा कि समाज को यदि एकजुट करना है तो हमे सोशल मीडिया पर एक विशेष अभियान शुरु करना होगा ताकि प्रदेश के पाल समाज के सभी लोगो को एकजुट किया जा सके जिससे समाज भी मजबूत होगा और चुनावो मे भी किसी प्रकार की समस्याए नही आएगी। घर-घर सम्पर्क अभियान चलाकर समाज के लोगो को जागरूक करने की आवश्यकता है ताकि अपने समाज के लोग भी आगे आए। इसके लिए युवा वर्ग को अधिक से अधिक रूचि लेने की आवश्यकता है क्योकि युवा ही समाज का आने वाला भविष्य है। इस वेबिनार मे बीर सिंह पाल, महिपाल, नवीन बघेल, सुखबीर पाल, श्यामा शंकर, कर्म पाल, म9हर सिओह सहित अन्य लोग जुडे़ और समाज की राजनीति के क्षेत्र मे भागीदारी के लिए चर्चा की।

पाल वर्ल्ड टाइम्स की खबरों को शेयर करें और सोशल मीडिया पर भी फॉलो करना न भूलें।