हरिकमल दर्पण साप्ताहिक समाचार पत्र पाल वल्र्ड टाइम्स वेबसाइट के  ईपेपर काॅलम में लोड है जिसका लिंक सबसे नीचे दिया गया है

ःःः खुशखबरी:ःः खुशखबरी:ःः खुशखबरी:ःः 
ःःः हरिकमल दर्पण साप्ताहिक समाचार पत्र पाल वल्र्ड टाइम्स वेबसाइट के 
ईपेपर काॅलम में लोड है जिसका लिंक सबसे नीचे दिया गया है:ःः
आदरणीय बन्धु, 
सादर नमस्ते!
    हम आप सभी के सहयोग से देश-विदेश में निवास करने वाले गड़रिया समाज के करोड़ों परिजनों के लिए हरिकमल दर्पण साप्ताहिक समाचार पत्र एवं पाल वल्र्ड टाइम्स वेबसाइट तथा उसके वाट्सअप-फेसबुक-ट्यूटर ग्रुपों को रोजाना एक पारिवारिक, शैक्षिक, सामाजिक तथा सर्वसुलभ मंच के रूप में विकसित करने में निरन्तर पूरे मनोयोग से प्रयासरत है। हम और आप मिलकर विवाह योग्य युवक-युवतियों के उपयुक्त रिश्ते जोड़ने में सफल हो रहे हैं। 
    हरिकमल दर्पण साप्ताहिक समाचार पत्र को उनके सम्पादक श्री निरंजन सिंह पाल से निरन्तर मिल रहे उत्साहवर्धन से पाल वल्र्ड टाइम्स वेबसाइट के ईपेपर काॅलम में लोड किया जा रहा है। विश्व के किसी कोने में निवास कर रहे परिजन इसे आसानी से वेबसाइट के माध्यम से देख सकेंगे। इस सामाजिक एवं विश्व एकता अभियान के सम्मानीय संरक्षक/सम्मानीय सदस्य/विज्ञापन आदि देकर सहयोग करने के लिए आगे आये। 
    इस बारे में किसी प्रकार की भी अन्य जानकारी के लिए आप हमसे अपनी सुविधानुसार किसी भी समय नीचे लिखे वाट्सअप नम्बर पर बात कर सकते हैं। आपके सुझावों तथा मार्गदर्शन का सदैव हार्दिक स्वागत है। 
    श्रद्धा एवं सम्मान सहित,  
भवदीय
प्रदीप जी ‘पाल’,
ब्यूरो चीफ, लखनऊ हरिकमल दर्पण साप्ताहिक समाचार पत्र एवं 
एडीटर इन चीफ, पाल वल्र्ड टाइम्स वेबसाइट लखनऊ
वाट्सअप 98394 23719
बने, मातुश्री अहिल्या बाई होल्कर अपनी आत्म शक्ति दिखलाये!
https://www.palworldtimes.com/e-papers.html

पाल वर्ल्ड टाइम्स की खबरों को शेयर करें और सोशल मीडिया पर भी फॉलो करना न भूलें।