सम्मानीय संरक्षक/सम्मानीय सदस्य या अपने संस्थान का विज्ञापन देकर  पाल वल्र्ड टाइम्स न्यूज तथा वैवाहिक वेबसाइट को आर्थिक सहयोग

गणतंत्र दिवस 2022 की हार्दिक बधाइयों सहित!
सम्मानीय संरक्षक/सम्मानीय सदस्य या अपने संस्थान का विज्ञापन देकर 
पाल वल्र्ड टाइम्स न्यूज तथा वैवाहिक वेबसाइट को आर्थिक सहयोग करने का निवेदन
    
आदरणीय बन्धु, 
    पाल-बघेल-धनगर समाज के सकारात्मक समाचारों को जन-जन तक पहुंचाने तथा समाज के विवाह योग्य युवक-युवतियों के उपयुक्त रिश्ते शीघ्र जोड़ने के लिए हमारे द्वारा पूरे मनोयोग से निरन्तर प्रयास किया जा रहा है। इस पुनीत उद्देश्य से समाज के सहयोग से पाल वल्र्ड टाइम्स न्यूज तथा वैवाहिक वेबसाइट का निर्माण किया गया है। इस न्यूज तथा वैवाहिक वेबसाइट का लाभ समाज को तेजी से मिल रहा है। 
    वेबसाइट को चलाने के वार्षिक तथा मासिक खर्चा आता है। इस हेतु आत्मीय परिजनों से आर्थिक सहयोग संस्थान का विज्ञापन, सम्मानीय संरक्षक तथा सम्मानीय सदस्य बनाकर अपेक्षा की गयी है। वैवाहिक वेबसाइट सम्मानीय सदस्य बनने के लिए मात्र एक बार का एक हजार रूपये तथा सम्मानीय संरक्षक बनने के लिए पांच हजार रूपये एक बार देना का निवेदन किया जाता है। आप अपनी समर्थ के अनुसार सदस्य या संरक्षक बनकर वेबसाइट को सहयोग करने की कृपा करें। हम इस कार्य को ईश्वरीय कार्य मानकर कर रहे हैं। हमारा विश्वास है कि ईश्वरीय कार्य घाटे का सौदा नहीं है। 
    उक्त वैवाहिक वेबसाइट में लगभग 2000 (दो हजार) से अधिक पाल-बघेल-धनगर समाज के विवाह योग्य युवक-युवतियों के फोटो तथा बायोडाटा सम्पर्क मोबाइल नम्बर सहित उपलब्ध कराये गये हैं। इन बायोडाटा तथा फोटो को देखने के लिए आपको उक्त स्वजातीय वेबसाइट का एक बार का एक हजार रूपये सहयोग करके सम्मानीय सदस्य बनना आवश्यक है। सम्मानीय सदस्य बनने के बाद आपको वैवाहिक वेबसाइट का लिंक भेजा जायेगा। इस लिंक के माध्यम से आप वैवाहिक बायोडाटा तथा फोटो आसानी से अपने मोबाइल, लेपटाॅप तथा कम्प्यूटर में देख सकते हैं। इस लिंक को आप अपने पास सुरक्षित रखने की कृपा करें ताकि आप आगे भी इस लिंक के द्वारा रोजाना लोड होने वाले बायोडाटा को देख सके। 
    आर्थिक सहयोग का भुगतान आॅन लाइन आप हमारे बैंक खाते में कर सकते हैं जिसका विवरण निम्नवत् 
है:-
    Name         :    Pradeep Kumar Singh
    Bank Name    :    Punjab National Bank] Lucknow&226001
    Branch        :    Vidhan Sabha Marg
    Account No-    :    2411000100040988
    MICR Code    :    226024025
    IFSC Code    :    PUNB0241100
    कृपया इस बारे में अन्य जानकारियों के लिए हमारे वाट्सअप नम्बर पर 98394 23719 पर आप अपनी सुविधानुसार सम्पर्क करने की कृपा करें। 
    सम्मान सहित,  
भवदीय 
प्रदीपजी पाल
एडिटर इन चीफ, पाल वल्र्ड टाइम्स वैवाहिक वेबसाइट  
वाट्सअप 98394 23719                     

पाल वर्ल्ड टाइम्स की खबरों को शेयर करें और सोशल मीडिया पर भी फॉलो करना न भूलें।