विधायक मुख्तार अंसारी की पत्नी ने राष्ट्रपति से परिवार की सुरक्षा की लगाई गुहार

मऊ जिले के सदर क्षेत्र से विधायक मुख्तार अंसारी की पत्नी अफशा अंसारी ने राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद को पत्र लिखकर अपने परिजनों की सुरक्षा की गुहार लगाई है। यह पत्र सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। मुख्तार के भाई और गाजीपुर से बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के सांसद अफजाल अंसारी ने सोमवार को अफशा अंसारी का पत्र मीडिया को जारी किया, जो राष्ट्रपति को लिखा गया था।
पत्र में अफशा अंसारी ने कथित तौर पर राजनीतिक दुराग्रह की भावना से सत्ता का दुरुपयोग कर हो रही अन्यायपूर्ण कार्रवाई का उल्लेख किया है। उन्होंने आशंका जताई है कि भाजपा सरकार के इशारे पर विधायक मुख्तार अंसारी, उनके दोनों बेटों अब्बास व उमर सहित अन्य परिजनों के साथ कभी भी कोई अनहोनी हो सकती है। उन्होंने अपने पति की सभी मुकदमों की सुनवाई वीडियो कान्फ्रेंस से कराए जाने के लिए राष्ट्रपति से आवश्यक मार्गदर्शन जारी करने का अनुरोध किया है।
अफशा ने राष्ट्रपति को लिखे पत्र में अपनी पारिवारिक पृष्ठभूमि का हवाला देते हुए कहा है देश के पूर्व उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी, कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉक्टर मुख्तार अंसारी, ब्रिगेडियर मोहम्मद उस्मान व स्वतंत्रता संग्राम सेनानी शौकतुल्लाह उनके ही परिवार के हैं।
बता दें कि मुख्तार अंसारी आपराधिक मामले में पंजाब की एक जेल में बंद हैं

पाल वर्ल्ड टाइम्स की खबरों को शेयर करें और सोशल मीडिया पर भी फॉलो करना न भूलें।