अखिलेश ने फिर बोला बीजेपी पर हमला, कहा- सरकार सुप्रीम कोर्ट की तो सुन ले

जौनपुर: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि सरकार अगर किसानों की बात नहीं सुनती तो कम से कम सुप्रीम कोर्ट की बात सुनकर कानून वापस ले ले। अखिलेश यादव मंगलवार को वाराणसी के बाबतपुर एयरपोर्ट पहुंचे थे और यहां से वह जौनपुर में पूर्व मंत्री पारसनाथ यादव की जयंती पर आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेने रवाना हो गए। उन्होंने ओवैसी का नाम लेने से बचते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता बीजेपी को हटाना चाहती है।

'आजमगढ़ से हमारा पुराना रिश्ता है'

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि समाजवादी पार्टी किसानों, युवाओं, बेरोजगारों की लड़ाई लड़ती है। उन्होंने कहा कि बीजेपी अगर धरने पर बैठे किसानों की बात नहीं सुनती तो कम से कम सुप्रीम कोर्ट की बात सुनकर उसे सभी कानून वापस ले लेना चाहिए। ओवैसी के आजमगढ़ जाने के सवाल पर अखिलेश यादव ने कहा, 'आजमगढ़ से हमारा पुराना रिश्ता है। उत्तर प्रदेश की जनता भारतीय जनता पार्टी को हटाना चाहती है। यूपी का युवा, व्यापारी, किसान सभी भाजपा को हटाना चाहते हैं। भारत में हर धर्म के लोग रहते हैं। बस सभी को रोजगार और रोटी मिले इसी पर अमल करना चाहिए। इसी संकल्प के साथ सरकार बननी चाहिए।'

वैक्सीन और किसानों के मुद्दे पर ये बोले अखिलेश
वैक्सीन के मुद्दे पर सपा अध्यक्ष ने कहा कि प्रोटोकॉल नहीं पता है। उन्होंने कहा, 'सरकार ये बताये बजट क्या है। गरीबों को कब तक वैक्सीन लग जाएगी? ' बता दें कि अखिलेश यादव पहले ही ऐलान कर चुके हैं कि वह कोरोना का टीका नहीं लगवाएंगे। किसानों के आंदोलन पर उन्होंने कहा कि बीजेपी किसानों की आवाज नहीं सुन रही है। उन्होंने साथ ही कहा कि समाजवादी पार्टी गरीबों पिछड़ों और नौजवानों की पार्टी है। अखिलेश ने कहा कि हमारी सरकार में इस बात का पूरा ध्यान रखा गया था कि किसी के साथ अन्याय न हो।

पाल वर्ल्ड टाइम्स की खबरों को शेयर करें और सोशल मीडिया पर भी फॉलो करना न भूलें।